क्वीकबुक ऑनलाइन प्रशिक्षण समीक्षा







+

QuickBooks ऑनलाइन समीक्षा उपयोग करने के लिए जो लेखांकन सॉफ्टवेयर पता नहीं है? एक लघु बिज़ कर्ता सदस्य बनें। आप लेखांकन सॉफ्टवेयर क्या कर सकते हैं यह पता लगाना, बहीखाता और लेखा शब्दावली की मूल बातें करने के लिए शुरू हो जाएगा, और क्या सॉफ्टवेयर अपनी कंपनी के लिए सबसे अच्छा है के मूल्यांकन के लिए मानदंड दिया जाएगा। कैसे इस समीक्षा से काम करता है नोट: एक अप-टू-डेट की समीक्षा करने और ऑनलाइन लेखांकन सॉफ्टवेयर की तुलना के लिए, मेरे ebook की जाँच करें। इस QuickBooks ऑनलाइन समीक्षा ग्रेग लैम, मेरे द्वारा किया गया था। मैं लघु व्यवसाय कर्ता वेबसाइट के मालिक हैं और अपने लक्ष्य को छोटे व्यवसाय के लोगों की मदद करना है। समीक्षा मेरी अपनी व्यक्तिगत राय है और मैं इसे लिखने के लिए निर्माता द्वारा भुगतान नहीं किया गया था। मैं भी किसी भी संबद्ध लिंक नहीं है, तो आप QuickBooks ऑनलाइन का उपयोग करने का फैसला करते हैं, तो कमीशन प्राप्त नहीं है। मैं भविष्य में एक QuickBooks संबद्ध कार्यक्रम के लिए साइन अप कर सकते हैं, हालांकि - साथ ही यह इस बनाने के लिए ले लिया समय के लिए कुछ मिल सकता है :) मैं मैं Burnaby, ई. पू. में साइमन फ्रेजर विश्वविद्यालय से व्यापार में एक डिग्री है 1998 के बाद से एक छोटे से व्यवसाय के स्वामी के लिए किया गया है (कनाडा)। मैं मुख्य रूप से QuickBooks के साथ 1998 के बाद से खुद के लिए बहीखाता और दूसरों को कर दिया गया है। मैं भी एक प्रमाणित QuickBooks प्रो सलाहकार हूँ। मैं वर्तमान में विभिन्न ऑनलाइन लेखांकन सॉफ्टवेयर तुलना कर रहा हूँ और मैं भी साथ जाने के रूप में उनमें से प्रत्येक पर एक समीक्षा लिखेंगे। मैं अपने लक्ष्य को उपयोगकर्ताओं सॉफ्टवेयर कंपनियों को बढ़ावा देने के लिए नहीं है, उनके लिए सबसे अच्छा है कि ऑनलाइन लेखांकन सॉफ्टवेयर लेने में मदद करने के लिए है के रूप में इन समीक्षाएँ, संभव के रूप में निष्पक्ष होना चाहता था। QuickBooks प्रदान करता है कि 3 ऑनलाइन प्रसाद कर रहे हैं: 1) ऑनलाइन सरल प्रारंभ, 2) ऑनलाइन अनिवार्य है, 3) ऑनलाइन प्लस। मतभेदों पर एक व्यापक चार्ट देखने के लिए, QuickBooks के उत्पाद और मूल्य निर्धारण पेज पर जाएं। मैं बड़े पैमाने पर सॉफ्टवेयर के अतिरिक्त पेरोल कार्यक्षमता बाहर का परीक्षण नहीं किया था। इस समीक्षा QuickBooks ऑनलाइन प्लस (अमेरिका संस्करण) का उपयोग किया गया था। इस QuickBooks ऑनलाइन समीक्षा 17 जुलाई, 2012 को लिखा गया था सॉफ्टवेयर इतनी जल्दी परिवर्तन के बाद से तिथि, नोट करने के लिए महत्वपूर्ण है। मैं सॉफ्टवेयर का उपयोग और इस समीक्षा लिखने के 3-4 दिनों के कुल खर्च किए। मैं स्वयं अपने QuickBooks के लेखाकार संस्करण 2012 डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर से 31 दिसंबर, 2011 को समाप्त हुए एक परीक्षण के संतुलन का आयात किया। वहाँ से मैं प्रवेश किया और एक महीने के लिए सभी लेनदेन मेल मिलाप। मैं गलत है या गलत है कि कहा है कि कुछ भी नहीं है, तो मुझे मैं इस लेख को अद्यतन कर सकते हैं ताकि हमें बताएं। 1। परिचय साइन अप करने के लिए आसान है। आप में प्रवेश करने की जरूरत है एक नाम, ईमेल, यूजर आईडी और पासवर्ड है। कोई क्रेडिट कार्ड के लिए यह आसान सही में कूद और एक टेस्ट ड्राइव के लिए सॉफ्टवेयर लेने के लिए कर रही है, जरूरत है। आप भुगतान शुरू करने से पहले एक नि: शुल्क 30 दिन परीक्षण है। Intuit (QuickBooks के निर्माता) माउंटेन व्यू, कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में 1983 में स्थापित किया गया था। QuickBooks के संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया में कई अन्य अंग्रेजी भाषी देशों में छोटे व्यापार मालिकों के लिए अब तक प्रमुख लेखांकन सॉफ्टवेयर पसंद कर रहा है। इस QuickBooks के अन्य सभी छोटे व्यवसाय लेखांकन सॉफ्टवेयर न्याय किया है, जिसके लिए एक बेंचमार्क बना देता है। QuickBooks ऑनलाइन के मुख पृष्ठ पर है से एक बयान सीधे फट: QuickBooks के सुरक्षित ऑनलाइन लेखांकन की तुलना में अधिक है। यह एक ही स्थान में आयोजित अपने व्यवसाय है। QuickBooks39; अनूठा मूल्य प्रस्ताव मैंने सोचा कि मैं किसी भी बेहतर छोटे व्यवसाय के लिए QuickBooks 'महत्वाकांक्षा को संक्षेप में प्रस्तुत कर सकता है नहीं लगता है। QuickBooks 'लेखा या बहीखाता की तुलना में अधिक है। आप अपने आप से पूछना चाहते हो सकता है सवाल है, आप सॉफ्टवेयर या एक छोटे से व्यवसाय प्रबंधन उपकरण लेखांकन जरूरत है? QuickBooks 'लेखा की तुलना में अधिक होने की कोशिश करता है, क्योंकि यह भी साथ काम करते हैं और अन्य लेखांकन सॉफ्टवेयर से समझने के लिए और अधिक जटिल हो सकता है। वहाँ QuickBooks के लिए एक सीखने की अवस्था है, और यह विशेष रूप से कंप्यूटर या लेखा सॉफ्टवेयर के साथ परिचित नहीं उन लोगों के लिए एक चुनौती है, हो सकता है। आप QuickBooks कैसे काम करता है समझ में हालांकि, एक बार सॉफ्टवेयर काफी शक्तिशाली हो सकता है। 2. यूजर इंटरफेस सॉफ्टवेयर के प्रयोज्य सख्ती से तुलना चार्ट या सुविधा सूचियों की जांच जब अनदेखी हो सकता है कुछ है। एक सुविधा होने और एक उपयोगी सुविधा होने के बीच एक अंतर है। मैंने सोचा कि मैं बातें कर के QuickBooks तरह से समझने के बाद से ऐसा QuickBooks ऑनलाइन के प्रयोज्य पर अपनी टिप्पणी में कोई संदेह नहीं है, पक्षपातपूर्ण हो जाएगा, एक अनुभवी QuickBooks के उपयोगकर्ता के रूप में अच्छी तरह से एक प्रमाणित प्रो सलाहकार हूँ। हालांकि, मैं बड़े पैमाने पर, कई अन्य लेखांकन सॉफ्टवेयर प्रदाताओं बाहर का परीक्षण शायद QuickBook का यूजर इंटरफेस पर एक सभ्य परिप्रेक्ष्य मुझे देने के लाभ पड़ा है। QuickBooks ऑनलाइन इंटरफ़ेस QuickBooks में मुख्य नेविगेशन शीर्ष पर एक मेनू पट्टी से आता है। आप में से चुनने के लिए है, क्षेत्र हैं: होम (आइकन) कंपनी ग्राहकों विक्रेताओं कर्मचारी बैंकिंग रिपोर्टें अनुप्रयोग केंद्र सभी मुख्य नेविगेशन मदों के तहत, उपश्रेणियाँ देखते हैं। इस QuickBooks के आसपास पाने के लिए, आप आमतौर पर दो क्लिक करने की जरूरत है कि इसका मतलब है। एक मुख्य मेनू पर क्लिक करें, और उप मेनू पर फिर एक और क्लिक करें। आप डेस्कटॉप संस्करण का उपयोग किया है, तो आप आप दूर अपने सबसे अधिक इस्तेमाल सुविधाओं से एक क्लिक होने के लिए सक्षम, (नीचे स्क्रीन शॉट में देखा जाता है) शीर्ष पर आइकन बार अनुकूलित करने की क्षमता के साथ परिचित हो सकता है। दुर्भाग्य से, आप QuickBooks ऑनलाइन में एक ही रास्ते में एक आइकन मेनू पट्टी अनुकूलित करने में सक्षम नहीं हो। QuickBooks के डेस्कटॉप कस्टम आइकन मेनू पट्टी QuickBooks के आशीर्वाद और शाप यह सब कुछ के लिए एक मेनू आइटम है कि है। इस विशाल मेनू आइटम की सूची (मुख्य मेनू आइटम बोल्ड कर रहे हैं) की जाँच करें: घर और जी.टी.; घर शुरू करना चारों ओर से प्राप्त होना कंपनी & gt; खातों का संचित्र आवर्ती लेनदेन प्राथमिकताएं गतिविधि लॉग बजट उपयोगकर्ताओं को प्रबंधित करें सूचियाँ आयात QuickBooks के डेस्कटॉप डेटा डेटा आयात निर्यात डेटा पाठ संदेश ग्राहकों & gt; ग्राहक केंद्र बिक्री रसीद आय सूची नया चालान भुगतान प्राप्त करें क्रेडिट कार्ड स्वीकार वक्तव्य वापसी या क्रेडिट उत्पादों और सेवाओं सूची मुद्रित रूपों को अनुकूलित विक्रेताओं & gt; विक्रेता सूची खरीद आदेश बिल दर्ज बिलों का भुगतान एक विक्रेता का भुगतान विक्रेता क्रेडिट कर्मचारियों & gt; सेट अप पेरोल एकल activety समय पत्रक साप्ताहिक समय पत्रक बैंकिंग और जी.टी.; चेक लिखो क्रेडिट कार्ड व्यय नकद व्यय जमाओं डाउनलोड की गई लेन-देन स्थानांतरण समाधान करना रजिस्टर जर्नल प्रविष्टि प्रिंट की जाँच करता है आदेश की जाँच करता है रिपोर्ट और जी.टी.; रिपोर्ट सूची कंपनी स्नैपशॉट लाभ हानि तुलन पत्र याद रिपोर्ट स्कोरकार्ड ग्राहक शेष विस्तार वेंडर शेष विस्तार तिथि लेनदेन सूची खाते से लेन-देन विस्तार हाल ही के लेनदेन अनुप्रयोग केंद्र मैं हर एक मेनू आइटम सूचीबद्ध कारण आप कितने विभिन्न कार्यों आप को दिखाने के लिए है। मैं QuickBooks के साथ एक सीखने की अवस्था है कारण है कि इतने सारे विकल्प हैं कि लगता है। एक शुरुआत के लिए, यह भारी हो सकता है। शायद QuickBooks के इतने सारे मेनू आइटम नहीं है क्यों के लिए एक स्पष्टीकरण वर्षों में अधिक से अधिक उपयोगकर्ताओं सुविधाओं और कार्यक्षमता का अनुरोध किया है। हर छोटे व्यवसाय के लिए सब कुछ बनने की खोज में, क्वीकबुक बाध्य किया गया है। आप मेनू आइटम के इस प्रसार का मुकाबला कर सकता है एक बात है, सबसे अधिक इस्तेमाल किया कार्यों बाएं हाथ की ओर दिखाई देते हैं, इसलिए है कि मेनू आइटम को पुनर्व्यवस्थित करने के लिए है। ऐसा करने के लिए, किसी भी उप मेनू में "अधिक" पर क्लिक करें और आप "मेनू को पुनर्व्यवस्थित करने के लिए" विकल्प देखेंगे। & quot; मेनू & quot पुनर्व्यवस्थित; पर है & quot क्लिक करके; अधिक & quot; तुम तो खींचें और जो भी आदेश आप की तरह में मेनू आइटम ड्रॉप करने का विकल्प मिल जाएगा। खींचें और ड्रॉप मेनू अनुकूलित करने के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से QuickBooks के इस तरह के "क्रेडिट कार्ड स्वीकार" आइटम के रूप में, अपने मेनू के भीतर गैर कामकाज बटन स्थानों रास्ता नापसंद करते हैं। आप "स्वीकार क्रेडिट कार्ड" पर क्लिक करते हैं, QuickBooks के अपने व्यापारी सेवाओं के लिए प्रचार पृष्ठ पर, आप ग्राहकों से क्रेडिट कार्ड स्वीकार करने की अनुमति देगा कि नहीं एक खिड़की लाता है। आप QuickBooks के लिए नए हैं, QuickBooks ऑनलाइन के आसपास हो रही है के साथ परिचित के समय का एक सा खर्च करने की उम्मीद है। निर्मित सहायता विशेषताएं सही QuickBooks ऑनलाइन के इंटरफेस में निर्मित कुछ स्वयं सहायता विशेषताएं हैं। पहले स्वयं सहायता सुविधा है कि आप उप मेनू के बाईं ओर नीचे मिल सकता है छोटा सा वीडियो आइकन है। हर कार्य के लिए वीडियो नहीं कर रहे हैं, क्योंकि मैं सकता है। मदद वीडियो वीडियो आइकन पर क्लिक करके आप कर रहे हैं पर विशेष समारोह का उपयोग करने के बारे में एक त्वरित ट्यूटोरियल के साथ एक यूट्यूब वीडियो को चबूतरे। मुझे पसंद दूसरी स्व-सहायता सुविधा "मैं कैसे है?" स्क्रीन के दाईं ओर पर उप मेनू के नीचे पाया बटन। पर क्लिक करके "मैं कैसे करूं?" बटन प्रासंगिक अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों के साथ एक हेल्प-पॉप अप विंडो होगा। "मैं कैसे करते हैं" बटन आप के लिए देख रहे थे जवाब देना नहीं है, तो आप 'मदद' लिंक की कोशिश करना चाहते हो सकता है। क्वीकबुक प्रशिक्षण समीक्षा यह काम या घोटाला है? Ive क्वीकबुक प्रशिक्षण के बारे में इंटरनेट के आसपास कुछ अच्छी बातें तो मैं इस जाँच से बाहर करने का फैसला सुना, क्वीकबुक प्रशिक्षण घोटाला है या नहीं? और अंत में नीचे मेरी समीक्षा लिखने के। मेरे ईमानदार सिंहावलोकन यह महान विस्तार में काम करता है वास्तव में आप कैसे पता चलता है कि informations का एक बहुत कुछ है। उत्पाद एक Clickbank है। (आप इसे धोखा या नकली हो सकता है अगर आपको लगता) आप क्वीकबुक प्रशिक्षण खरीदा है और आप प्राप्त क्या से नाखुश हैं कि फैसला किया है, तो आप का अनुरोध कर सकते हैं तो कॉम सेवा, एक नहीं, सवाल Clickbank से वापसी के लिए कहा। पहले दो महीनों के लिए कॉम। धोखाधड़ी के अधिकांश औसत उपभोक्ता के लिए बहुत वास्तविक देखने के लिए तैयार कर रहे हैं। कुछ भी 038 लग रहा है कि एक धोखा बनाने के लिए हद तक जाने; असली चीज़ की तरह लगता है। सभी परीक्षण और उपयोगकर्ता समीक्षाएँ क्वीकबुक प्रशिक्षण निश्चित रूप से कानूनी और higly Reviewalls ने सिफारिश की है कि पता चलता है। इस विश्लेषण में, ये जवाब youll मिल; क्वीकबुक प्रशिक्षण वास्तव में काम करता है या यह घोटाला है? क्वीकबुक प्रशिक्षण के लिए एक पैसे वापस वापसी है? वापसी की अवधि कितनी देर है? यह पूरी तरह से मुक्त करने के लिए नि: शुल्क Rapidshare नीचे लोड वेबसाइटों, फिल्म और खेल, mediafire, बिट धारा में क्वीकबुक प्रशिक्षण खोजने के लिए संभव है? मैं उत्पाद मालिक पर भरोसा कर सकते हैं?