शुरुआती के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन दलाल है - यहाँ निवेश शुरू करने के लिए तैयार







+

निवेश शुरू करने के लिए तैयार हैं? शुरुआती के लिए यहाँ सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन दलाल मैं मैं अपने पहले शेयर व्यापार किया पहली बार याद कर सकते हैं। मैं अंत में मुझे काम पर रखा है कि निवेश फर्म में एक प्रशिक्षु था। तकनीक बुलबुला फट जब यह सही आसपास थी, और टेक शेयरों चरम डिस्काउंट पर कारोबार कर रहे थे। मैं वास्तव में मैं वास्तव में लगभग कोई पैसा नहीं था, पैसे की एक बहुत कुछ नहीं था, फिर भी मैं मैं इन तकनीकी शेयरों की खरीद की जरूरत है कि मजबूर महसूस किया। मैं मेरी दृष्टि में था कि शेयर प्रकाशमान था। प्रकाशमान एक बार $ 60 से $ 80 रेंज में कारोबार कर रहा था कि एक दूरसंचार कंपनी थी लेकिन काफी $ 10 से कम अच्छी तरह से गिरा दिया था। मुझे सही याद है, मैं $ 6 से 8 $ सीमा के भीतर इसे खरीदा है। मैंने सोचा कि मैं एक अच्छी खरीद उतरा कि सोच याद है। हा! मैं, मेरा खाता खोला मेरे पैसे जमा है, और मेरी पहली व्यापार बना दिया। वापस दर्शाते हुए, मैं यह हास्यास्पद नहीं था, इस तरह के एक शुरुआत थी। मैं किसी भी बेहतर जाना जाता था, मैं प्रकाशमान खरीदा है, और नहीं होता मैं निश्चित रूप से एक पूर्ण सेवा ब्रोकरेज फर्म के माध्यम से इसे खरीदा नहीं होगा। उस समय मैं भुगतान किया है कि लेन-देन पर आयोग $ 42 था, और कहा कि इसे खरीदने के लिए बस गया था। मैं इसे बेच दिया, तो मैं एक अतिरिक्त $ 42 का भुगतान किया था। मैं बेहतर पता था, मैं एक ऑनलाइन ब्रोकरेज के साथ चला गया है और ठीक उसी व्यापार बनाने के लिए अगले कुछ भी नहीं भुगतान किया जाएगा। यदि आप एक नौसिखिया निवेशक या अपने पहले शेयर व्यापार बनाने के लिए देख एक छोटे निवेशक हैं, तो मुझे शुरुआती के लिए कुछ अन्य सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन दलालों से मिलवा दो। शुरुआत निवेशकों के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकरेज फर्मों इन सभी कंपनियों में से स्थापित करने के लिए आसान कर रहे हैं बहुत ही सस्ते शेयर का कारोबार किया है, और यह भी आप वास्तविक जीवन में किसी के साथ बैठक कर रहे हैं के रूप में अगर आपको लगता है कि एक भयानक ग्राहक सेवा है कि खाते हैं। हम भी अपने निवेशकों के लिए गहरे ज्ञान कुर्सियां, वेबिनार, या यहां तक ​​कि ऑनलाइन पाठ्यक्रम की पेशकश के द्वारा निवेशक शिक्षा को प्रोत्साहित करते है कि कंपनियों पर प्रकाश डाला। भलाई सहायता डिजाइन अपने पोर्टफोलियो इतने पर Roth इरा, पारंपरिक इरा, सितम्बर इरा, 401k, रोथ 401k निवेश, और की वर्णमाला सूप आप चकरा, तो भलाई शुरू करने के लिए एक महान जगह है। Betterments दर्शन यह है: निवेश कई लोगों विश्लेषण पक्षाघात मिलता है कि इतनी जटिल है। इसके बजाय कोई भी निर्णय लेने से वे स्थिर और कोई निर्णय करते हैं। भलाई के लिए अविश्वसनीय रूप से सरल निवेश बनाने के लिए बनाया गया है। कैसे सरल? तुम बनाने के लिए बहुत कुछ विकल्प हैं: कितना पैसा निवेश करने के लिए आप इसे निवेश (एक समय या स्वचालित रूप से एक समय पर निवेश किया जा करने के लिए स्थापित) करना चाहते हैं, कितनी बार शेयर और बांड निवेश के बीच क्या परिसंपत्ति आवंटन आप चाहते हैं बस। भलाई बाकी का ख्याल रखता है। कोई साथ जाने के लिए जो धनराशि तय करने के लिए म्यूचुअल फंड तालिकाओं का एक गुच्छा के माध्यम से देखने के लिए कर रही है। शेयरों और ट्रेजरी बांड: फर्म स्वचालित रूप से दो श्रेणियों में विनिमय कारोबार म्यूचुअल फंडों की एक टोकरी में निवेश करता है। आप सबसे अधिक जोखिम (100% शेयर आवंटन) के साथ जाना है, तो अपने पैसे के सभी शेयर ईटीएफ टोकरी में चला जाता है। आप बीच इसे नीचे विभाजित करना चाहते हैं, तो 50% ट्रेजरी बांड टोकरी में शेयर टोकरी और 50% करने के लिए चला जाता है। इसे शुरू करने के लिए शुरुआती के लिए एक महान जगह है क्यों अपने मृत सरल, जो है। नियमित रूप से निवेश करने की आदत का निर्माण महत्वपूर्ण है और भलाई जटिल निवेश के फैसले के साथ आप भारी बिना आप यह कर मदद करता है। Scottrade सर्वोत्तम ग्राहक सेवा "/> Scottrade यह है कि में व्यापार एक Sharebuilder दुनिया में एक जगह है निवेशकों। भलाई और पूंजी के लिए निवेश विकल्पों की एक भीड़ वे आप आरंभ में मदद करने और स्वचालित रूप से निवेश के निर्माण लेकिन छूट ब्रोकरेज में महान हैं प्रदान करता है * ई के समान है आप तुम क्या कर रहे बारे में थोड़ा और अधिक जानना एक बार Scottrade तरह आप अधिक विकल्प दे। व्यापार के प्रति सिर्फ $ 7: Scottrade भी उपलब्ध कम से कम महंगी ट्रेडों के कुछ प्रदान करता है। वे अन्य (लोड और कोई भार) म्यूचुअल फंड, एक नहीं, शुल्क इरा है आप कोई लेनदेन शुल्क म्यूचुअल फंड 3,100+ के लिए पहुँच प्रदान, और 14,500+। जैसी कि उम्मीद थी आप शेयरों, ईटीएफ, और विकल्प के रूप में अच्छी तरह से व्यापार कर सकते हैं। आप के रूप में छोटा रूप में $ 500 के साथ एक खाता खोल सकते हैं। Youre एक और दलाल से आ रही है, तो Scottrade भी अपने खाते हस्तांतरण शुल्क के $ 100 के लिए भुगतान करना होगा, लेकिन आप उस के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए $ 10,000 या अधिक हस्तांतरण करने के लिए है। बहरहाल, Scottrade समग्र हमारे पसंदीदा ब्रोकरेज फर्मों में से एक है और आरंभ करने के लिए एक महान जगह है। सस्ता ट्रेडों TradeKing उपलब्ध कम से कम महंगी व्यापार फीस में से कुछ के साथ एक ऑनलाइन डिस्काउंट ब्रोकरेज फर्म है। शेयर और ईटीएफ ट्रेडों के लिए $ 4.95 पागल बात है। इसके अलावा कोई म्युचुअल फंड लोड व्यापार के प्रति $ 9.95 पर उचित हैं। यदि आप अपने आप के लिए सिर्फ अनुबंध $ 0.65 प्रतिशत (प्लस $ 4.95 आधार) के साथ विकल्प व्यापार कर सकते हैं निवेश के साथ कायरता प्राप्त करना चाहते हैं। कंपनी के एक अन्य छोटे छूट ब्रोकरेज फर्म, Zecco के साथ विलय करने के लिए ईंट और मोर्टार भंडार धन्यवाद के साथ बड़ी कंपनियों के लिए एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी है। बलों संयुक्त दो कंपनियों को हर ग्राहक को कम कीमतों लाने के लिए। फर्म के रूप में अच्छी तरह से 2010-2012 स्मार्ट मनी द्वारा ग्राहक सेवा के लिए # 1 दर्जा दिया गया था। आज़मा कर देखो। मैं youll निराश होना लगता है न। राजधानी एक Sharebuilder उल्लेख किया है, निवेश का सबसे कठिन भागों में से एक अपने अपने तरीके से बाहर हो रही है और नियमित रूप से निवेश करने की आदत लगा रही है। हम सब (हम ऊपर जा रहा स्टॉक चार्ट को देखने से एक भावनात्मक उच्च मिलता है जब आम तौर पर) प्रेरणा कभी-कभी निवेश करने के लिए मिलता है, लेकिन is not कि लंबे समय में बंद का भुगतान करेगा कि एक निवेश रणनीति। आप स्वचालित रूप से आपके बैंक खाते से पैसे ले लो और एक निर्धारित समय पर नामित निवेश में डालने के लिए अपने ब्रोकरेज फर्म की अनुमति देता है कि एक स्वत: बचत योजना की स्थापना बहुत से बेहतर कर रहे हैं। यह अवधारणा एक राजधानी Sharebuilder के पीछे मुख्य पद्धति है। फर्म भी विचार के नाम पर है: एक निवेश में शेयरों का निर्माण करने के लिए। राजधानी एक Sharebuilder की मदद से आप यह कैसे करता है? बस अपनी स्वचालित निवेश अनुसूची लेने आप में निवेश करना चाहते व्यक्तिगत शेयरों या ईटीएफ उठाओ (ईटीएफ विविधीकरण कारणों के लिए अनुशंसित) तुम एक करोड़पति तक ध्यान न दें आप स्वचालित रूप से इस तरह से निवेश करते हैं तो आपके व्यापार केवल $ 4 खर्च होती है। चारों ओर कम से कम महंगी ब्रोकरेज व्यापार की लागत thats। (आप निवेश करने के लिए चुनते हैं, तो अनियमित अपने व्यापार की लागत $ 9.95 अप करने के लिए है, तो स्वत: निवेश रास्ता तय करना है निश्चित रूप से चला जाता है।) शुरू कर दिया निवेश हो जाओ और एक राजधानी Sharebuilder के साथ एक खाता खोलने के द्वारा समय से अधिक शेयरों का निर्माण। (प्लस सिर्फ एक खाता खोलने के लिए $ 50 प्राप्त!) टीडी Ameritrade अच्छी तरह से ज्ञात यदि youre नए निवेशकों के लिए आसान निवेश में आता है कि एक ठोस उद्योग के नेता की तलाश में है, टीडी Ameritrade एक अच्छा विकल्प है। कंपनी साल के लिए नया ऑनलाइन निवेशकों की सेवा है। भलाई और कैपिटल वन Sharebuilder, टीडी Ameritrade के विपरीत केवल नए निवेशकों के लिए डिजाइन नहीं है। आप निवेश के लिए नए हैं या दशकों के लिए निवेश किया गया है कि क्या आप मजबूत उपकरणों का एक सेट मिलता है। उद्योग में एक नेता के रूप में, टीडी Ameritrade एक जैसे नए और अनुभवी निवेशकों के लिए उपयुक्त हैं कि निवेश का एक विशाल सरणी प्रदान करता है: 100 + आयोग मुक्त ईटीएफ 13,000 म्यूचुअल फंड बांड और सीडी की तरह फिक्स्ड इनकम उत्पादों व्यापार स्टॉक, विकल्प, विदेशी मुद्रा और वायदा पारंपरिक इरा, Roth इरा, सितम्बर इरा, सरल इरा, 401k रोलओवर, सामान्य कर योग्य निवेश खातों: खाता विकल्पों की भीड़ टीडी Ameritrade के बारे में हमारे पसंदीदा चीजों में से एक है कि वे विशेष webinars और नए निवेशकों गति को प्राप्त करने में मदद करने के लिए कक्षाओं में निवेश करने की पेशकश कर रहा है। Youre मदद कर सकते हैं कि ऑनलाइन ट्रेडिंग अंतरिक्ष में एक उद्योग के नेता की तलाश है तो आप ई * व्यापार एक अच्छा विकल्प है, निवेश के बारे में और अधिक जानने के। कंपनी ऑनलाइन ट्रेडिंग, सस्ती ट्रेडों, और एक मजबूत निवेशक शिक्षा केंद्र में अनुभव के 20 साल है। भलाई और कैपिटल वन Sharebuilder, पूरी तरह से नए निवेशकों के लिए डिजाइन ई * व्यापार is not के विपरीत। आप निवेश के लिए नए हैं या दशकों के लिए निवेश किया गया है कि क्या आप मजबूत उपकरणों का एक सेट मिलता है। उद्योग में एक नेता के रूप में, ई * व्यापार उपलब्ध संभावित निवेश का सबसे बड़ा सूची में से एक प्रदान करता है: हर बेचा ईटीएफ 8,000+ म्यूचुअल फंड 30,000 बांड व्यापार स्टॉक, विकल्प, और विदेशी मुद्रा पारंपरिक इरा, Roth इरा, 401k रोलओवर, सामान्य कर योग्य निवेश खातों: खाता विकल्पों की भीड़ कुछ अन्य कंपनियों के मोबाइल या टेबलेट सीमित विकल्प हैं। आईएम youve ई * ट्रेडों विज्ञापनों में यकीन देखा है, लेकिन iPhone से लेकर मोबाइल उपकरणों के लिए व्यापार उपकरण ब्लैकबेरी के लिए एंड्रॉयड के लिए और आईपैड काफी मजबूत है। ऑनलाइन निवेश के साथ शुरू हो रही है आप सिर्फ पहले शुरू कर रहे हैं जब निवेश के शेयरों को खरीदने में सावधानी से एक शब्द में सावधान रहने की है! मैं अक्सर युवा निवेशकों को शेयरों की खरीद शुरू करने के लिए हतोत्साहित करते हैं। मेरी प्रकाशमान शेयर याद है? मैं इसे दूर एक पैसा भी बनाया है और एक नुकसान पर बेच समाप्त हो गया और कभी नहीं। आप शेयरों में निवेश शुरू करने से पहले, मैं आप अनावश्यक जोखिम व्यापार व्यक्तिगत शेयरों लेने के शुरू होने से पहले पहली बार अपने आधार बनाता है कि सपा 500 लगता है कि आप म्युचुअल फंड या एक बड़ा सूचकांक पटरियों कि एक ETF के साथ शुरू करते प्रोत्साहित करेगा। Youre छोटे निवेशक अब नहीं है, क्योंकि बस आप गंदे शेयर उठाता पर पैसा खोने रखने की वजह से एक छोटे निवेशक होने के लिए जारी करने की जरूरत है कि मतलब है।